पाकिस्तान विश्व कप में भारत को हराने में सक्षम : मोईन

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 05:15:15 PM
Pakistan capable of defeating India in World Cup: Moin

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान ने कहा है कि मौजूदा पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इंग्लैंड में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप में भारत को हराने का दम रखती है। मोईन ने एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘मौजूदा पाकिस्तानी टीम विश्व कप में भारत पर अपनी पहली जीत दर्ज करने में सक्षम है क्योंकि इस टीम में प्रतिभा, क्षमता और खूबी है। इन सबके अलावा कप्तान सरफराज अहमद ने टीम में बेहतर संतुलन बनाए रखा है।

भारत के खिलाफ कई मैच खेले चुके और वर्ष 1992 और 1999 विश्व कप टीमों के सदस्य रहे मोईन ने कहा, ‘‘मैं यह दावा इसलिए कर रहा हूं क्योंकि दो वर्ष पहले हमारे खिलाडिय़ों ने भारतीय टीम को चैंपियंस ट्रॉफी में हराया था। जून में इंग्लैंड की पिचों के हिसाब से हमारे पास बेहतर गेंदबाज भी हैं। उल्लेखनीय है कि 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने ग्रुप मैच में पाकिस्तान को हराया था लेकिन फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को हराकर खिताबी जीत दर्ज की थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.