पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया से डरने की जरूरत नहीं : हफीज

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 11:03:22 AM
Pakistan need not be afraid of Australia: Hafeez

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टांटन। पाकिस्तान के आलराउंडर मोहम्मद हफीज ने अपनी टीम से कहा है कि वह इंग्लैंड पर जीत से मिले आत्मविश्वास को लेकर मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने के लिये उतरे। 

इस 38 वर्षीय बल्लेबाज की 62 गेंदों पर खेली गयी 84 रन की पारी से पाकिस्तान ने नाभटघम में इंग्लैंड को 14 रन से हराया था। पाकिस्तान ने आठ विकेट पर 348 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया जिससे उसका मनोबल बढ़ा है। पाकिस्तान पहले मैच में वेस्टइंडीज से सात विकेट से हार गया था। 

हफीज ने एएफपी से कहा, ‘‘मेरा मानना है कि सभी दस टीमों को हराया जा सकता है। अगर आप इंग्लैंड पर गौर करो तो वे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं और लोगों को लगता है कि उसे हराना मुश्किल है। उन्होंने कहा, ‘‘सभी टीमों को हराया जा सकता है। अगर आप हमारे अगले प्रतिद्वंद्वी (आस्ट्रेलिया) की बात करते हो तो वे भी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन उन्हें भी हराया जा सकता है। 

आस्ट्रेलिया को पिछले मैच में भारत से 36 रन से हार का सामना करना पड़ा था। उसका अगला मुकाबला बुधवार को टांटन में पाकिस्तान से होगा। आस्ट्रेलिया ने मार्च में पाकिस्तान को यूएई में पांच मैचों की श्रृंखला में 5-0 से करारी शिकस्त दी थी। हफीज ने कहा, ‘‘हां, हमारा आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा रिकार्ड नहीं है क्योंकि वे कड़ी क्रिकेट खेलते हैं लेकिन हर दिन नया दिन होता है। यह विश्व कप है और हमने इंग्लैंड पर जीत से लय हासिल कर ली है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.