विश्व कप में सचिन तेंदुलकर से सलाह लेना चाहता है पाकिस्तान का यह सलामी बल्लेबाज

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 02:09:40 PM
Pakistan opener wants to consult Sachin Tendulkar in World Cup

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी विश्व कप के लिए पाकिस्तान ने अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। पाक की विश्व कप टीम में सलामी बल्लेबाज आबिद अली को शामिल किया गया है। हालांकि विश्व कप से पहले आबिद अली सचिन तेंदुलकर से सलाह लेना चाहते है। उन्होंने कहा कि वे टीम इंडिया के दिग्गज खिलाडी सचिन तेंदुलकर को गले लगाना चाहते है। 

Rawat Public School

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मेरी सचिन तेंदुलकर से मिलने की दिली इच्छा है। मैं निश्चित तौर पर उन्हें गले लगाना चाहूंगा और मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तहर से सभी महान खिलाडी युवाओं से मिलते है, वह मुझे निराश नहीं करेंगे। इसके बाद कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अगर मैं सचिन से क्रिकेट पर कोई सलाह लेना चाहूंगा तो वह सकारात्मक जवाब देंगे। 

पाक सलामी बल्लेबाज ने कहा कि अपने आदर्श खिलाडी तेंदुलकर से मुलाकात उनके लिए यादगार होगी। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन होगा। जब मैं उनसे मिलूंगा क्योंकि वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है। विंडीज के विव रिचर्ड्स भी महान बल्लेबाज है और मैं सभी महान खिलाड़ियों से मिलकर उनसे सीखना चाहता हूं।
 

आपको बता दें कि इस सलामी बल्लेबाज ने पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। तो वहीं पिछले महीने दुबई में आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाया था। इस प्रदर्शन के दम पर ही वे विश्व कप टीम में जगह बनाने में सफल रहे। 
 

IPL 2019: राजस्थान फ्रेंचाइजी ने रहाणे को कप्तानी से हटाया, अब इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

IPL 2019: धोनी ने आईपीएल में छक्कों का बनाया यह रिकॉर्ड, टूर्नामेंट में 4 हजार रन बनाने वाले बने पहले कप्तान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.