विश्व कप में भारत-पाक के मैच को लेकर पाकिस्तानी कप्तान ने दिया चौकाने वाला बयान, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 23 Feb 2019 04:32:38 PM
Pakistan's Captain gives a shocking statement about the match between India and Pakistan in the World Cup

स्पोटर्स डेस्क। इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में भारत-पाक के बीच मैच खेला जाना है। लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद इस मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे है। इस हमले के बाद इस बात की मांग जोर पकड़ रही है कि भारत को पाकिस्तान के साथ होने वाले इस मैच का बहिष्कार करना चाहिए। इस मामले पर भारत के कई क्रिकेटर पर अपनी राय रख चुके है। लेकिन अब पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने भी इस मामले पर अपनी राय रखी है। पाक कप्तान ने कहा कि विश्व कप में भारत और पाकिस्तान का मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होना चाहिए। 

पाक कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि पुलवामा में हुए हमले के बाद क्रिकेट को निशाना बनाना बेहद ही निराशाजनक है। सरफराज ने आगे कहा कि भारत और पाकिस्तान का मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होना चाहिए। क्योंकि लाखों लोग इस मैच को देखना चाहते है। मेरा मनाना है कि राजनीतिक हित के लिए क्रिकेट को निशाना नहीं बनाना चाहिए।

पाक कप्तान ने कहा कि यह निराशाजनक है कि पुलवामा की घटना के बाद क्रिकेट को निशाना बनाया जा रहा है। मुझे याद नहीं है कि पाकिस्तान ने कभी खेलों के साथ राजनीति जोडी हो। इसके साथ ही भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस मैच को लेकर कहा कि  भारत हमेशा विश्व कप में पाकिस्तान से जीता है और एक बार फिर भारत के पास पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट में हराने का मौका है। व्यक्तिगत रुप से मैं नहीं चाहूंगा कि पाकिस्तान को बिना लड़े दो अंक मिले। मेरे लिए मेरा देश पहले है। मेरा वतन जो निर्णय लेगा मैं दिल से उस निर्णय का स्वागत करुंगा और अपने देश के साथ रहूंगा।

 

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलना चाहिए और उसे हराकर विश्व कप से बाहर कर देना चाहिए। इसके बाद गावस्कर ने कहा कि भारत भले ही पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करने की कोशिश कर ले लेकिन ऐसा नहीं होना संभव नहीं है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.