पाकिस्तान की विस्फोटक वापसी, इंग्लैंड को दिया झटका

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jun 2019 08:35:54 AM
Pakistan's explosive return, the shock given to England

नाटिंघम। पाकिस्तान ने अपने पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज से मिली शर्मनाक हार के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए मोहम्मद हफीज (84), बाबर आजम (63) और कप्तान सरफराज अहमद (55) के शानदार अर्धशतकों के दम पर सोमवार को विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड को विश्वकप मुकाबले में 14 रन से हराकर सबको चौंका दिया।

Rawat Public School

पाकिस्तान ने मैच में 50 ओवर में आठ विकेट पर 348 रन का विशाल स्कोर बनाया। खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड की टीम जो रुट (107) और जोस बटलर (103) के शानदार शतकों तथा उनके बीच पांचवें विकेट के लिए 130 रन की साझेदारी के बावजूद नौ विकेट पर 334 रन ही बना सकी।

अपना पहला मैच वेस्ट इंडीज के खिलाफ 105 रन पर आउट होकर एकतरफा अंदाज में हारने वाली पाकिस्तानी टीम ने इस जीत से ना केवल शानदार वापसी की बल्कि आलोचकों को भी करारा जवाब दे दिया। दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका को एकतरफा अंदाज में हारने वाली मेजबान टीम को हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान ने इस जीत से विश्व कप से पहले इंग्लैंड के हाथों वनडे सीरीज में 0-4 से मिली हार का बदला भी चुका लिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.