ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना चाहता है पाकिस्तान के महान स्पिनर अब्दुल कादिर का बेटा

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 02:28:10 PM
Pakistan's great spinner Abdul Qadir's son wants to play for Australia

सिडनी। पाकिस्तान के महान टेस्ट स्पिनर अब्दुल कादिर के बेटे की नजरें आस्ट्रेलिया की ओर से खेलने पर टिकी हैं और प्रधानमंत्री एकादश की ओर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन विकेट चटकाकर उन्होंने अपना दावा मजबूत किया है। अपने पिता की तरह उस्मान कादिर भी लेग स्पिनर हैं।

इंजीनियर ने इमरान से भारत-पाक टेस्ट क्रिकेट दोबारा शुरू करने की अपील की

उन्होंने प्रधानमंत्री एकादश की ओर से पहली बार आस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया। वह दक्षिण अफ्रीका की मजबूत टीम के खिलाफ एकदिवसीय अभ्यास मैच खेले। लेग स्पिन, गुगली और टाप स्पिन गेंदबाजी करने में माहिर उस्मान अस्थाई गतिविधि वीजा पर आस्ट्रेलिया में हैं और वह विशिष्ट प्रतिभा वीजा के लिए आवेदन की योजना बना रहे हैं जिससे कि वह यहां रुके रहे और राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए नागरिकता हासिल करें।

उस्मान अगर अपने सपने को साकार करते हैं तो वह एक अन्य पाकिस्तानी फवद अहमद की बराबरी करेंगे जिन्होंने आस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करने के लिए नागरिकता हासिल की और 2013 में पदार्पण करते हुए पांच बार टीम की ओर से खेले।

मोहसिन खान का मानना, टेस्ट टीम की कप्तानी किसी और को देकर सरफराज को देनी चाहिए राहत

कैनबरा में हुए मैच में 10 ओवर में 28 रन पर तीन विकेट चटकाने के बाद उस्मान ने कहा, ''मेरा लक्ष्य 2020 में टी20 विश्व कप में खेलना है।" उन्होंने कहा, ''इससे पहले अगर मुझे टेस्ट या वनडे क्रिकेट में आस्ट्रेलिया की ओर से खेलने का मौका मिलता है तो यह शानदार होगा।" - एजेंसी

क्या विराट और रोहित के जबड़े से सीरीज बचा पाएगी विंडिज?

भारतीय टीम के लिए नंबर चार बना मुसीबत, 2015 विश्व कप के बाद 11 बल्लेबाजों को दिया मौका



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.