पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 11:37:08 AM
Pakistan's legendary player made a big statement about the Australian team, know what

स्पोटर्स डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने एक बडा बयान दिया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि मौजूदा पाकिस्तान ​टीम ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में मात दे सकती है। बता दें कि हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2—1 से अपने नाम किया। इसके साथ ही ऐसा करने वाली टीम इंडिया एशिया की पहली टीम बन गई है। 


पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मैंने इतनी कमजोर ऑस्ट्रेलिया की टीम इससे पहले नहीं देखी है। हालांकि उन्होंने बताया कि वे टीम इंडिया  की हार को कमतर करने की कोशिश नहीं कर रहे है। पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि भारत ने जो सफलता हासिल की है। वह बहुत बडी है। उन्होंने अच्छा खेला और जीता भी, लेकिन सच्चाई यह भी है ​कि यूएई में पिछले साल पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 1—0 से हराया था। 


पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मो. यूसुफ ने बताया कि इसमें कोई शक नहीं है कि अगर पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाती है। तो उनके पास भी पहली बार वहां टेस्ट सीरीज जीतने का मौका होगा। क्योंकि इस समय भारत और पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया की तुलना में कई ज्यादा मजबूत है। टीम इंडिया के पास कई अच्छे बल्लेबाज है। उनके गेंदबाज टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा गेंदबाजी करने की कला को सीख रहे है। 

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पिछले दो सालों में कंगारू टीम अपने देश के बाहर जीतने में काफी संघर्ष कर रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्मिथ और वार्नर के नहीं होने की वजह से टीम के प्रदर्शन पर काफी फर्क पडा है। इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी संघर्ष कर रही है। टीम के पास अच्छे बल्लेबाजों की कमी है। जिसके कारण गेंदबाजों को काफी संघर्ष करना पड रहा है। इसके साथ ही जब तक टीम में स्मिथ और वार्नर नहीं लौटते है तब तक उनकी विश्व कप जीतने की संभावना धूमिल नहीं हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.