एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम की हुई घोषणा, इस दिग्गज खिलाड़ी को किया बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 11:34:05 AM
Pakistan team announcement for Asia Cup

लाहौर। पाकिस्तान ने अगले सप्ताह दुबई और अबु धाबी में खेले जाने वाले एशिया कप के लिए मंगलवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है जिसमें हरफनमौला खिलाड़ियों मोहम्मद हाफीज और इमाद वसिम को जगह नहीं मिली हैं। 

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज का कार्यक्रम जारी, जानिए किस-किस तारीख को खेले जाएंगे मैच 

मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने बताया कि बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज शान मसूद को पहली बार एकदिवसीय टीम में चुना गया है। उसने दो घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंटों में 1200 से ज्यादा रन बनाये हैं। 28 साल के इस खिलाड़ी ने 12 टेस्ट मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। सरफराज अहमद की कप्तानी में टीम 16 सितंबर को क्वालीफायर के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। इसके तीन दिन बाद उनका मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से होगा। 

चौथे टेस्ट में भारत हार गया लेकिन विराट का जलवा जारी, इस मामले में कई दिग्गजों को छोड़ा पीछे 

इंजमाम ने कहा, कि हमने खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट लिया और इस पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। फिटनेस की कमी के कारण हाफीज और इमाद को टीम में जगह नहीं मिली है। आपको बता दें कि इससे पहले अफगानिस्तान और देश अपने टीमें घोषणा कर चुके है। जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ियों को टीम जगह नहीं मिली है। 

एशिया कप में तीन स्पिनरों के साथ खेलेगा अफगानिस्तान, इस तेज गेंदबाज को टीम में नहीं मिली जगह 

पाकिस्तान टीम एशिया कप के लिए : सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम-उल-हक, शान मसूद, बाबर आजम, शोएब मलिक, असिफ अली, हारिस सोहेल, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद आमीर, जुनैद खान, उस्मान खान शिनवारी और शाहीन शाह अफरीदी। 

हार्दिक पंड्या और रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में अपने विकेट इनाम में दिए 

हॉकी में फिर टूटा इंडिया का दिल, एशियाड में पदकों के गत रिकॉर्ड की बराबरी की



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.