पाकिस्तान टीम सकते में, लेकिन क्राइस्टचर्च भूकंप से सुरक्षित

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 03:36:35 AM
पाकिस्तान टीम सकते में, लेकिन क्राइस्टचर्च भूकंप से सुरक्षित

कराची। पाकिस्तान के क्रिकेटर और अधिकारी क्राइस्टचर्च और उसके आसपास के क्षेत्रों में आये 7.4 रिक्टर स्केल की तीव्रता वाले भूकंप से रविवार को सकते में आ गये और मैनेजर वसीम बारी ने इसे दिल दहलाने वाला अनुभव बताया। 

बारी ने न्यूजीलैंड से कहा, ''हम नीलसन में एक होटल में ठहरे हुए हैं। हम यहां अपना अभ्यास मैच खेल रहे थे लेकिन आज जब भूकंप आया तो यह भयावह अनुभव था। सब कुछ बुरी तरह हिल रहा था और हम सुरक्षित होटल से बाहर निकल आये। 

उन्होंने कहा, ''होटल के कर्मचारियों ने हमारी अच्छी तरह से देखरेख की और सातवें माले के हमारे कमरों से हमें जल्द से जल्द बाहर निकाल दिया और सुनामी की चेतावनी समाप्त होने तक हमें सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। 

क्राइस्टचर्च में 17 नवंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व न्यूजीलैंड का एक मात्र अभ्यास मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। 

बारी ने कहा, ''जब भूकंप आया तो अधिकतर खिलाड़ी अपने कमरों में भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच को देख रहे थे। भूकंप इतना तेज था कि खिड़कियां और दरवाजे खड़खड़ाने लगे और हम तुरंत बाहर निकल आये। अब सब कुछ सही है और हमने क्राइस्टचर्च में महिला टीम से भी बात की और वे भी सुरक्षित हैं। 
भाषा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.