वेस्टइंडीज से कराची में तीन टी20 खेलेगा पाकिस्तान

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 09:46:18 AM
Pakistan will play three T20s in Karachi from West Indies

दुबई। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को पुष्टि की कि वेस्टइंडीज की टीम अगले महीने के शुरू में कराची में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी जिससे देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी में बड़ा कदम माना जा रहा है। श्रीलंकाई टीम पर आतंकी हमले के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय टीमें पाकिस्तानी दौरे पर नहीं आ रही हैं।

शमी की पत्नी ने कहा: मैंने कारण जानने की कोशिश की थी

इस बीच पाकिस्तान ने 2015 में जिम्बाब्वे की दो टी20 और तीन वनडे मैचों के लिये मेजबानी की लेकिन पिछले साल पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल, विश्व एकादश के खिलाफ तीन टी20 मैचों और श्रीलंका के खिलाफ एक टी20 मैच के आयोजन के बाद अब वेस्टइंडीज की टीम पाकिस्तान का दौरा करने पर राजी हुई है।

गेंदबाजी में विविधता पर ध्यान: उनादकट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा कि वेस्टइंडीज ने श्रृंखला पर सहमति जता दी है। उन्होंने दुबई में कहा कि यह अच्छी खबर है कि वेस्टइंडीज ने कराची में एक, दो और चार अप्रैल को तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने की पुष्टि कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.