न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के आगे पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने टेके घुटने

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 04:17:27 PM
Pakistani batsmen kneel in front of New Zealand bowlers

अबुधाबी। गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बूते न्यूजीलैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में शुक्रवार को पांचवें दिन यहां लंच से पहले पाकिस्तान की आधी टीम को पवेलियन भेजकर मैच और सीरीज जीतने की तरफ कदम बढ़ा दिया है। तीन मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी सात विकेट पर 353 पर घोषित की जिसके बाद पाकिस्तान का जीतने के लिए 280 रन का लक्ष्य मिला लेकिन लंच तक टीम ने 55 रन पर पांच विकेट गवां दिए, तब बाबर आजम चार रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे।

अश्विन की फिरकी में उलझे ऑस्ट्रेलियाई, अभी भी 59 रन पीछे

विलियम समरविले ने अपने पहले ओवर में ही लगातार दो गेंदों पर हैरिस सोहेल (09) और असद शफीक (00) को चलता किया। इससे पहले एजाज पटेल ने सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (22) को आउट किया। टिम साउदी ने मोहम्मद हाफिज (08) को बोल्ड किया जबकि कॉलिन डि ग्रांडहोम ने अजहर अली (05) को चलता किया।

आखिर क्यों दिन-रात के टेस्ट मैच कराना चाहता है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

न्यूजीलैंड ने दिन की शुरूआत दूसरी पारी में चार विकेट पर 274 से की लेकिन कप्तान केन विलियमसन कल के 139 रन के स्कोर में बिना कोई रन जोड़े हसन अली का शिकार बन गए। उन्होंने हेनरी निकोल्स (नाबाद 126) के साथ 212 रन की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।

IND vs AUS: अश्विन और इंशान्त ने तोड़ी ऑस्ट्रेलिया की कमर

विलियमसन के आउट होने के बाद निकोल्स ने पारी के 107वें ओवर में हसन अली की गेंद पर एक रन लेकर अपना तीसरा शतक पूरा किया। पहली पारी में 74 से पिछडऩे के बाद न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी सात विकेट पर 353 रन पर घोषित की जिससे पाकिस्तान का जीत के लिए 280 रन का लक्ष्य मिला। वहीं बाबर आजम 20 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने छह विकेट खोकर 99 रन बना लिए हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.