पूर्व क्रिकेटर मोसिन खान की अभद्र टिप्पणी को लेकर कोच आर्थर ने मांगी मांगने को कहा

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 01:59:24 PM
Pakistani coach Arthur asked Mohsin to apologize

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने क्रिकेट समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष मोहसिन खान से मीडिया में उनकी अभद्र टिप्पणी के लिए बिना शर्त माफी मांगने को कहा है।

आमिर खान ने साझा किया ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव

जंग समाचार पत्र के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने स्पष्ट कर दिया है कि पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज मोहसिन खान जब तक टेलीविजन शो में मुख्य कोच के बारे में अपनी कथित टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगते तब तक उनका उनके साथ बैठक करने का कोई इरादा नहीं है।

Diwali Special 2018: बॉलीवुड के लिए भी बेहद शुभ है दिवाली, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबरतोड़ कमाई

खबर के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने पीसीबी अधिकारियों को अपने रुख से अवगत करा दिया है। पूर्व टेस्ट कप्तानों वसीम अकरम और मिसबाह उल हक तथा महिला टीम की पूर्व कप्तान उरूज मुमताज की उच्च अधिकारी वाली समिति के प्रमुख मोहसिन खान ने मोहम्मद आमिर का समर्थन करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर को कथित तौर पर बेवकूफ और गधा कहा था।

कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका के लिए ली है इतने करोड़ की फीस जानकर रह जाएंग हैरान

हाल में क्रिकेट समिति की नियुक्ति करते हुए पीसीबी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर का अनुबंध भी अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप तक बढ़ा दिया था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मोहसिन खान अपनी कथित टिप्पणी के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर से माफी मांगेंगे या नहीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.