पांडे को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिये : नबी

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 12:34:32 PM
Pandey should bat at number three: Nabi

मुंबई।  सनराइजर्स हैदराबाद के हरफनमौला मोहम्मद नबी का मानना है कि डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा की गैर मौजूदगी में तीसरे नंबर पर मनीष पांडे को बल्लेबाजी के लिये उतरना चाहिये। तीसरे नंबर पर पांडे ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 47 गेंद में नाबाद 71 रन बनाये और मैच को सुपर ओवर तक ले गए। सुपर ओवर में हालांकि हैदराबाद को पराजय झेलनी पड़ी। 

नबी ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘‘मुझे लगता है कि उसे तीसरे नंबर पर उतरना चाहिये। पिछले कुछ मैचों में उसने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। यह टीम के लिये भी अच्छा है क्योंकि वार्नर और बेयरस्टा स्वदेश लौट चुके हैं। नबी ने कहा कि उनके सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद जसप्रीत बुमराह और लसिथ मभलगा के यार्कर को खेल पाना मुश्किल था। 

उन्होंने कहा हमने बड़े शाट लगाने की कोशिश की लेकिन उनकी गेंदबाजी शानदार थी। गेंद स्विंग ले रही थी और उन्होंने उम्दा यार्कर भी डाले। यार्कर पर छक्का लगाना आसान नहीं होता और यही वजह है कि हम एक दो रन ले रहे थे। उन्होंने कहा सभी को पता है कि बुमराह डैथ ओवरों में कितना खतरनाक गेंदबाज है और उसने आखिर में बेहतरीन गेंदबाजी की और सुपर ओवर भी शानदार डाला।

उन्होंने सुपर ओवर रशीद खान से कराने के फैसले को सही ठहराते हुए कहा रशीद शानदार गेंदबाज है और उसने चार ओवर बहुत अच्छे डाले थे। यही वजह है कि उसे सुपर ओवर दिया गया। क्रिकेट में यह होता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.