पहले टेस्ट में ये होगी भारत की अन्तिम एकादश, इस स्टार क्रिकेटर को नहीं मिली जगह

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Oct 2019 01:44:32 PM
Pant out of first Test against South Africa

खेल डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विशाखापत्तनम में कल से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में ऋषभ पंत विकेट के पीछे जिम्मेदारी निभाते हुए नजर नहीं आएंगे। तीन मैचों की टेस्ट शृंखला के पहले मैच के लिए भारत की अन्तिम एकादश में पंत को जगह नहीं मिलेगी। उनके स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को शामिल किया गया है। 


loading...

इस मामले में भारतीयों में सबसे अच्छा है विराट कोहली का रिकॉर्ड, दूसरे स्थान पर है ये क्रिकेटर

इसके साथ ही यह तय हो गया है कि साहा लगभग 22 महीने बाद भारतीय टीम की ओर से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे। इस मैच के लिए भारतीय टीम में ऑलराउंडर रविचन्द्रन अश्विन की भी वापसी हुई है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले टेस्ट में साहा और अश्विन को खिलाने की घोषणा कर दी है। वहीं रोहित शर्मा को भी टेस्ट में ओपनर के रूप में डेब्यू करेंगे। रविचन्द्रन अश्विन ने अपना अन्तिम टेस्ट गत दिसंबर में एडीलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। 

कांग्रेस का हाथ छोड़ इस पार्टी में शामिल होंगे पूर्व भारतीय कप्तान अजहरूद्दीन!

भारत की अन्तिम एकादश : विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, ऋद्धिमान साहा, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.