भारत को विश्व कप में पंत की कमी खलेगी: गांगुली

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 09:24:04 AM
 Pant will deficiency in world cup: Ganguly

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को एक बार फिर कहा कि भारत को ब्रिटेन में 30 मई से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कमी खलेगी। गांगुली ने ईडन गार्डन्स में संवाददाताओं से कहा, ‘‘भारत को विश्व कप में पंत की कमी खलेगी। मुझे नहीं पता कि किसके स्थान पर लेकिन उसकी कमी खलेगी। 

आईपीएल में पंत बेहतरीन फार्म में थे। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से 16 मैचों में 37 .53 के औसत और 162 .66 के स्ट्राइक रेट से 488 रन बनाए। चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान केदार जाधव के कंधे में चोट लगी थी और बीसीसीआई का मेडिकल स्टाफ पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के पहले विश्व कप मैच के लिए उनकी उपलब्धता को लेकर इंतजार करने और देखने की नीति अपना रहा है।

गांगुली से जब यह पूछा गया कि अगर जाधव फिट नहीं हो पाते हैं तो पंत को टीम में जगह मिल सकती है तो उन्होंने कहा, ‘‘वह चोटिल है। वह फिट हो पाएगा या नहीं इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल हैं उम्मीद करता हूं कि केदार फिट हो जाएगा। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.