बतौर बल्लेबाज भी खेल सकते है पार्थिव पटेल-विराट

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 09:22:51 PM
Parthiv Patel Can also play as a batsman in Team India-Virat Kohli

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए मंगलवार को कहा कि वह बतौर बल्लेबाज भी टीम में खेल सकते हैं। 

आठ साल बाद भारतीय टीम में लौटे पार्थिव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 42 और दूसरी पारी में शानदार 67 रन बनाए और भारत को ओपनिग के लिए एक विकल्प दे दिया। भारतीय टीम इस समय ओपनरों की चोट और खराब फार्म से परेशान है। 

विराट ने मंगलवार को मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने एक बल्लेबाज के रूप में इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। आपको यह पता होना चाहिए कि क्रिकेट में सब कुछ संभव है। उन्होंने दोनों पारियों में जिस तरह से बल्लेबाजी की। उसे देखना अदभुत था।

इस मैच में उनका प्रथम श्रेणी का अनुभव देखने को मिला। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कम उम्र में देश के लिए खेलना शुरु कर दिया था। 
कप्तान ने कहा, आठ साल बाद टीम में वापसी करने पर उन्होंने अपने अंदर कुछ करने की आग दिखाई है। 

उन्होंने अपनी तेज तर्रार बल्लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों पर दबाव डाला। उन्होंने जिस तरह तेज गेंदबाजों पर प्रहार किए वो काबिले तारीफ था। अगले कुछ दिनों में क्या होगा कोई नहीं जानता। हम परिस्थितियों के अनुसार ही फैसला लेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.