दूसरे टेस्ट में रहाणे को नहीं मिला मौका, पटेल और राहुल टीम में शामिल

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 02:10:10 PM
 Patel and Rahul are included in the team

सेंचुरियन। विदेशी पिचों पर सफलता के बावजूद एक बार फिर से अजिंक्या रहाणे को दक्षिण अफ्रीका में खेलने का मौका नहीं मिला है। आज से यहां शुरू हुए दूसरे टेस्ट में अजिंक्या रहाणे के स्थान पर एक बार फिर से रोहित शर्मा को वरीयता मिली है।

वहीं पार्थिव पटेल और लोकेश राहुल को भी अन्तिम एकादश में शामिल किया है। उन्हें रिद्धिमान साहा और अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के स्थान पर शामिल किया गया है। पार्थिव पटेल ने अपना अन्तिम टेस्ट मैच दिसम्बर, 2016 को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेला था। 

भारतीय टीम को केपटाउन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 72 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही कई पूर्व खिलाडिय़ों की ओर से पहले टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की सलाह मिलने लगी थी। 

टीम: मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रित बुमराह।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.