पांचवें टेस्ट में हार के बावजूद पेन को आस्ट्रेलियाई टीम पर गर्व

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2019 11:43:20 AM
Penn proud of Australian team despite defeat in fifth test

लंदन।आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा है कि पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ हार और श्रृंखला 2-2 से ड्रा होने के बावजूद उनका मिशन पूरा हुआ।

आस्ट्रेलिया की टीम ओवल में 2001 के बाद पहली बार इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला जीतने के इरादे से उतरी थी लेकिन रविवार को 135 रन से हार के बाद उसे श्रृंखला में ड्रा से संतोष करना पड़ा।

पेन ने कहा कि आस्ट्रेलिया ने एशेज बरकरार रखने का अपना मुख्य लक्ष्य हासिल कर लिया। आस्ट्रेलिया ने एजबस्टन और ओल्ड ट्रैफर्ड में जीत दर्ज की जबकि हेडिग्ले में बेन स्टोक्स की शानदार पारी से उसे हार का सामना करना पड़ा।

पेन ने कहा की हम एशेज ट्राफी स्वदेश लेकर जा रहे हैं और निश्चित तौर पर हम यही करने आए थे।

उन्होंने कहा की इससे हम रोमांचित हैं, बेशक मैच के नतीजे से थोड़ी निराशा है, थोड़ी चमक फीकी हो गई।

आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा की हमने यहां जिस तरह का प्रदर्शन किया उस पर गर्व है, यहां आकर खेलना और जीतना आस्ट्रेलिया के लिए चुनौतीपूर्ण है।

पेन ने कहा दो मैच काफी आसानी से जीते, तीसरा भी जीतना चाहिए था (हेडिग्ले में) लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि हमने मौका गंवा दिया।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.