पिंकी, साक्षी कोलोन मुक्केबाजी विश्वकप के सेमीफाइनल में

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 08:33:52 AM
Pinky, shakshi colan boxing semifinal in World Cup

कोलोन। अप्रैल वार्ता राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता पिंकी रानी (51 किग्रा) और मौजूदा यूथ वर्ल्ड चैम्पियन साक्षी (57) किग्रा ने जर्मनी में कोलोन मुक्केबाजी विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचकर भारत के लिए दो और पदक पक्के कर दिए। इंडिया ओपन की स्वर्ण पदक विजेता पिंकी ने गुरुवार को महिलाओं के क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड की फुन्सांग काहिरांचाया को 5-0 से हराया जबकि साक्षी ने डेनमार्क की सेसिले केल्ले को कड़े मुकाबले में विभाजित फैसले से मात दी।

मीना कुमारी और पी बासुमतारी पहले ही 54 और 64 किग्रा वर्ग के फाइनल और सेमीफाइनल में पहुंचकर पहले ही क्रमश: रजत और कांस्य पदक पक्का कर चुकी हैं। 54 किग्रा में केवल तीन मुक्केबाज ही थीं, जिसमें से स्ट्रांजा मेमोरियल की स्वर्ण पदक विजेता मैंसनाम ने सीधे फाइनल में प्रवेश कर लिया। ठीक इसी तरह 64 किग्रा वर्ग में भी पांच मुक्केबाज के होने के चलते स्ट्रांजा मेमोरियल की कांस्य पदक विजेता बासुमातारे ने सीधे सेमीफाइनल में जगह बनाई। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.