ईमानदार जज्बे के साथ खेल रहे हैं खिलाड़ी: विराट

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Oct 2019 02:10:06 PM
Players playing with honest passion: Virat

रांची। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार को मिली जबरदस्त क्लीन स्वीप जीत के बाद कहा कि सभी खिलाड़ी ईमानदार और जोश भरे जज्बे के साथ खेल रहे हैं जिसकी बदौलत टीम को इस तरह के परिणाम मिल रहे हैं। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे टेस्ट के चौथे दिन पारी और 202 रन से पराजित किया। इससे पिछले पुणे टेस्ट में भी उसने विपक्षी टीम को पारी से हराया था। इसी के साथ मे जबान टीम ने घरेलू मैदान पर तीन टेस्टों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर ली।


loading...

विराट ने जीत के बाद कहा,‘‘ हमारा जज्बा शुरूआत से ही ईमानदारी भरा रहा है और इसीलिये हमें इस तरह के परिणाम मिल रहे हैं। हम जब तक इसी दिशा में खेलते रहेंगे हमें यही परिणाम मिलते रहेंगे। हम टेस्ट में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनना चाहते हैं और जब तक हम प्रतिस्पर्धा करते रहेंगे परिस्थितियां हमारे हक में बनी रहेंगी।’’

भारतीय कप्तान ने इस बात पर खुशी जताई कि मैदान पर परिस्थितियां अनुकूल नहीं होने के बावजूद खिलाड़यिों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा,‘‘ आप सभी ने देखा कि हम सभी ने कैसा प्रदर्शन किया। हमने ऐसी पिच पर यह खेल दिखाया जहां करने के लिये बहुत कुछ नहीं था, और हमें इस पर गर्व है।’’ भारतीय गेंदबाजो ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को दोनों पारियों में ऑल आउट किया। तेज गेंदबाजो में उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने मिलकर सीरीज में 26 विकेट जबकि स्पिनरों ने कुल 34 विकेट लिये। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.