इंग्लैंड से मिली हार के बाद ऑस्टे्रलियाई बल्लेबाजों कुछ ऐसा चाहते हैं रिकी पोंटिंग

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 10:08:51 PM
Ponting wants better performance than Australian batsmen

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। इंग्लैंड के हाथों पहले वनडे मैच में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टीम के शीर्ष क्रम को लेकर निराशा जताई है और कहा है उन्हे एक ऐसी टीम जो विश्व चैंपियन है उसके शीर्ष क्रम को रन बनाने ही होंगे। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और कप्तान रह चुके रिकी पोंटिंग ने कहा कि विश्व चैम्पियन टीम के शीर्ष क्रम को रन बनाने होंगे।

बॉलीवुड में एंट्री दिलाने वाले गॉडफादर सलमान खान के बारे में डेजी शाह ने कही ये बड़ी बात!

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के पहले मैच में तीन विकेट से हराया। इस मैच में ऑस्टे्रलिया के शिर्ष बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं दिखा सके थे और मात्र टीम ने पांच विकेट 90 रन पर गंवा दिए थे। इस पर रिकी पोंटिंग ने कहा कि मैं फिर कह रहा हूं कि हमारे शीर्षक्रम के बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी को लेकर मैदान पर उतरना होगा और रन बनाने होंगे।

दोस्त की बहन से युवक करने लगा था प्यार तो भाई ने उसके साथ किया ऐसा, पढक़र कांप उठेगी आपकी रूह

रिकी पोंटिंग ने आगे कहा कि इस मैच में हम हालाकि शुरूआत अच्छी नहीं कर पाए और हमारे विकेटों का पतन लगातार जारी रहा लकिन शॉन मार्श और आरोन फिंच ने अच्छी साझेदारी की। इसके बाद दोनों मोईन अली के लगातार ओवरों में आउट हो गए और हम बैकफुट पर आ गए।

क्रिकेट को छोड़ फुटबॉल विश्व कप के दिवाने हुए भारतीय प्रशंसक!

उन्होंने कहा कि किसी को जिम्मेदारी लेकर कहना होगा कि मैं पारी के सूत्रधार की भूमिका निभाऊंगा और वह करूंगा जिसकी टीम को जरूरत है। ’ उन्होंने हालांकि उम्मीद जताई कि अगले मैचों में टीम के प्रदर्शन में सुधार होगा। पोंटिंग ने कहा कि हम पहले मैच में अच्छा नहीं खेल पाए लेकिन आगे के मैच जीतकर वापसी करेंगे। टीम इसमें सक्षम है।  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.