#रणजी में राजस्थान का खराब प्रदर्शन जारी, दिल्ली के खिलाफ 238 पर ढेर हुई टीम

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 03:36:13 PM
#रणजी में राजस्थान का खराब प्रदर्शन जारी, दिल्ली के खिलाफ 238 पर ढेर हुई टीम

खेल डेस्क- रणजी सत्र में राजस्थान टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। दिल्ली के खिलाफ केरल में खेलें जा रहे रणजी मुकाबले में राजस्थान टीम पहली पारी में 238 रन पर सिमट गई. बल्लेबाजों की नाकामी के चलते टीम इस सत्र में अपनी प्रतिष्ठा के अनुरुप प्रदर्शन नही कर सकी है।  वर्तमान सीजन में राजस्थान टीम के आंकड़ों की बात कि जाए तो यह बेहद उत्साहजनक नही कहे जा सकते अब तक खेलें गए 6 मैचों में से टीम को 2 में हार का सामना करना पड़ा है. तो वहीं 3 मैचों में टीम को ड्राॅ से ही संतोष करना पड़ा, जबकि एक मैच में टीम को जीत हासिल हुई।

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम बेहद खराब रही। टीम को पहला झटका 15 रन के स्कोर पर मनिंदर सिंह के रुप में लगा. इसके बाद तो टीम के लगभग सभी बल्लेबाज आयाराम-गयाराम की रणनीति पर चलते रहे. पुनीत यादव 0, महिपाल लामरोर 15, राजेश बिश्नोई 4, सिद्दार्थ सराफ 31, चेतन बिष्ट 9, तनवीर 5 रन बनाकर आउट हुए. राजस्थान की ओर से ओपनर गौतम ने अकेले दम पर संघर्ष करते हुए टीम की लाज बचाई। गौतम ने शानदार 106 रनों की शतकीय पारी खेली। इसके अलावा दीपक चाहर ने भी उनका अच्छा साथ देते हुए 47 रनों की पारी खेली।

रणजी ट्रॉफी ग्रुप ‘बी’ मुकाबले में पहले दिन राजस्थान की पहली पारी 238 रन पर समेटने के बाद  दिल्ली टीम ने दूसरे दिन चायकाल तक आठ विकेट पर 269 पर बना लिए। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 38 और कप्तान गौतम गंभीर 10 रन बनाकर चलते बने। दिल्ली की ओर से रिषभ पंत ने शानदार 75 रन की पारी खेली वहीं मिलिंद कुमार ने 39 रन बनाए.  राजस्थान की ओर से पंकज सिंह और तनवीर उल हक ने 3-3 विकेट हासिल किए। फिलहाल दिल्ली टीम ने राजस्थान पर 31 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.