न्यूजीलैंड दौरे के लिए एक साल बाद चयन समिति ने जताया प्रदीप और तिरिमाने पर भरोसा

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 11:56:30 AM
Pradeep and Tirimane come Sri Lanka team for tour of New Zealand

कोलंबो। दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका टीम न्यूजीलैड दौरे पर जा रही है। दस दौरान श्रीलंका की टीम न्यूजीलैंड से दो टेस्ट मैच खेलेगी। न्यूजीलैंड दौरे को देखते हुए श्रीलंकाई टीम में एक तेज गेंदबाज और एक बल्लेबाज को शामिल किया गया है।

कोहली के टेस्ट क्रिकेट का समर्थन करने के लिए इंग्लैंड का पूर्व कप्तान ने जताई अपनी खुशी

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप और बायें हाथ के बल्लेबाज लाहिरू तिरिमाने को शुक्रवार को न्यूजीलैंड टेस्ट दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया। श्रीलंका की टीम इस दौरे पर दो टेस्ट मैच खेलेगी जिसका पहला मुकाबला वेलिंगटन में 15 दिसंबर से खेला जाएगा। तिरिमाने और प्रदीप दोनों की टेस्ट टीम में एक साल बाद वापसी हुई है।

अपनी तुलना ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन लियोन से करने को लेकर अश्विन ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ बात!

29 साल के तिरिमाने ने अपना आखिरी मैच भारत के खिलाफ नागपुर में खेला था जबकि प्रदीप ने पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में अपना पिछला टेस्ट खेला था। संदिग्ध एक्शन की जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे स्पिनर अकिला धनंजय को टीम से बाहर रखा गया है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज चैपल ने कहा, इस कारण ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज हार जाएंगी टीम इंडिया

टीम: दिनेश चांदीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, कुशल मेंडिस, धनंजय डि सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, रोशेन सिल्वा, निरोशन डिकवेला, धनुष्का गुणतिलका, लाहिरू तिरिमाने, सदीरा समरविक्रमा, दिलरूवान परेरा, लक्षण संदाकन, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, काशुन राजिथा, लाहिरू कुमारा, दुशमंत चमीरा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.