प्रणीत और कश्यप दूसरे दौर में बाहर

Samachar Jagat | Thursday, 07 Nov 2019 05:07:25 PM
Praneeth and Kashyap out in second round

फुझू। अनुभवी भारतीय शटलर परूपल्ली कश्यप और बी साई प्रणीत का चाइना ओपन बैडभमटन टूर्नामेंट में गुरूवार को पुरूष एकल के दूसरे राउंड में आकर सफर समाप्त हो गया। स्टार भारतीय शटलरों के निराशाजनक प्रदर्शन के बीच कश्यप को दूसरे राउंड में सातवीं वरीय डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसेन के हाथों 13-21, 19-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी। अन्य एकल खिलाड़ी प्रणीत की चुनौती चौथी वरीय डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसेन ने तोड़ी जिन्होंने भारतीय खिलाड़ी को तीन गेमों में 22-20, 20-22, 21-16 से पराजित किया।


loading...

पुरूष एकल खिलाड़ी कश्यप और प्रणीत ने पहले दौर में जीत के साथ खाता खोला था लेकिन दूसरे दौर में ही उनकी चुनौती टूट गयी। इससे पहले ओलंपिक पदक विजेता महिला एकल खिलाड़ी पीवी भसधू और सायना नेहवाल पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गयी थीं। 11वीं रैंङ्क्षकग के प्रणीत ने मैच में एक घंटे 24 मिनट तक संघर्ष किया लेकिन पांचवीं रैंक एंटोनसेन से पार नहीं पा सके जिनका प्रणीत के खिलाफ 2-1 का रिकार्ड हो गया है।

इस वर्ष कोरिया ओपन में बढ़त के बावजूद चोट के कारण एंटोनसेन प्रणीत के खिलाफ रिटायर्ड हर्ट होकर मैच से बाहर हो गये थे। वहीं 25वीं रैंक कश्यप से एक्सेलसन ने इस जीत के साथ अब करियर में 2-2 की बराबरी हासिल कर ली है। मिश्रित युगल के दूसरे दौर में भी भारत को सात्विकसेराज रैंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने निराश किया जिन्हें पांचवीं रैंक कोरिया की सियो सियुंग जाए तथा चाए युजुंग की जोड़ी ने 40 मिनट में 23-21, 21-16 से हराया। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.