प्रजनेश मियामी ओपन के पहले राउंड में बाहर

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 03:32:21 PM
Prasanth out in the first round of Miami Open

मियामी। क्वालिफायर प्रजनेश गुणेश्वरन ने यहां 8,359,455 डॉलर की ईनामी राशि वाले एटीपी मास्टर्स 1000 मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में बेहतरीन लय के साथ प्रवेश किया था, लेकिन पुरूष एकल के पहले ही दौर में हार के साथ उनका सफर समाप्त हो गया। 29 वर्षीय भारतीय टेनिस स्टार प्रजनेश को मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में खेले गये पहले दौर के मुकाबले में स्पेन के जॉमे मुनार ने लगातार सेटों में 7-6, 6-4 से हराकर बाहर कर दिया। 

21 वर्षीय और विश्व में 61वीं रैंक स्पेनिश खिलाड़ी ने एक घंटे 39 मिनट तक चले मैच में 84वीं रैंक के प्रजनेश को हराया। दोनों के बीच पहला सेट काफी रोमांचक रहा जबकि दूसरे सेट में स्पेनिश खिलाड़ी ने शुरूआत से ही 4-1 की मजबूत बढ़त हासिल कर ली। उन्होंने पहले और पांचवें गेम में प्रजनेश की सर्विस ब्रेक की और अपनी बढ़त 5-1 कर ली।

भारतीय खिलाड़ी ने वापसी की काफी कोशिशें कीं और अपनी सर्विस बचाते हुये स्कोर 2-5 किया। मुनार और प्रजनेश के बीच यहां से स्कोर काफी करीब रहा लेकिन स्पेनिश खिलाड़ी ने 10वां गेम जीतने के साथ सेट 6-4 से जीत दूसरे राउंड में जगह बना ली।

मैच में मुनार ने पहले सर्व पर 84 फीसदी और दूसरे सर्व पर 61 फीसदी अंक जीते। उन्होंने तीन में से एक ब्रेक अंक बचाया और सात में से तीन को भुनाया। उन्होंने तीन एस लगाने के साथ दो डबल फाल्ट भी किये। 

प्रजनेश ने पहले सर्व पर 67 फीसदी और दूसरे सर्व पर 47 फीसदी अंक जीते। भारतीय खिलाड़ी ने सात में से चार ब्रेक अंक बचाये और तीन में से दो को भुनाया। प्रजनेश ने मैच में चार एस लगाने के अलावा पांच डबल फाल्ट किये। उन्हें इस राउंड में पहुंचकर 26 एटीपी अंक और 26,430 डॉलर की ईनामी राशि मिलेगी।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.