प्रीति जिंटा ने टीम इंडिया को जीत पर कुछ इस तरह दी बधाई कि हो गईं ट्रोल

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 03:08:11 PM
Preity Zinta congratulated Team India on the victory and Trolled

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया को हराकर टेस्ट सीरीज जीतने पर उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं। बधाई देने वालों में प्रीति जिंटा भी शामिल हुईं और उन्होंने कुछ इस अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दी कि वे इसे लेकर ट्रोल हो गईं। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि  बधाई हो, भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियन टीम बनने पर।


सुरंग में अपनी तेज रफ्तार टेस्ला कार दौड़ाकर एलन मस्क हुए फेमस, क्या है उनका फिल्म बाजीराव मस्तानी से कनेक्शन

उनके इस ट्वीट में एक छोटी सी गलती थी और वो ये कि भारत, ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट मैच जीतने वाली नहीं बल्कि टेस्ट सीरीज जीतने वाली एशियन टीम है। यूजर्स ने उनकी इस एक छोटी सी गलती को पकड़ लिया और उन्हें जमकर हिदायतें दीं और उनकी गलती को गिनवाना शुरू कर दिया। इस ट्वीट को लेकर प्रीति इतनी परेशान हुईं कि उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट करना ही उचित समझा।

केदरनाथ की सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत के हाथ लगी बॉलीवुड की ये पांच बड़ी फिल्में

गौरतलब है कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। हालांकि सीरीज का आखिरी और अंतिम मैच ड्रा रहा और टीम इंडिया ने चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमी पर फॉलोओन भी दिया। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीत ली और लोग इंडियन टीम को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई दे रहे हैं।

Big Boss 12 विनर को सिरफिरे ने दी तेजाब फेकने की धमकी, पुलिस से लगाई गुहार

ये हैं भारत की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस, जो लगती हैं शॉर्ट ड्रेस में बेहद कातिलाना


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.