INDvsENG : नॉटिंघम में पुजारा ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'दबाव था लेकिन...'

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 12:26:36 PM
Pressure was on but helped by playing county: Pujara

नॉटिंघम। भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने स्वीकार किया कि तीसरे टेस्ट में उन पर रन बनाने का दबाव था लेकिन उन्होंने कहा कि काउंटी क्रिकेट खेलने से उन्हें इंग्लैंड के हालात में बल्लेबाजी करके खोया फार्म हासिल करने में मदद मिली। पुजारा ने 72 रन बनाने के साथ कप्तान विराट कोहली के साथ 113 रन की साझेदारी की। 

एशियाई खेल: विनेश ने रचा इतिहास, स्वर्ण जीतने वाली पहली महिला पहलवान बनीं 

उन्होंने कहा, काउंटी खेलने से मुझे मदद मिली। मैने बहुत कुछ सीखा। काउंटी में मैने ज्यादा रन नहीं बनाये लेकिन मैं कठिन पिचों पर खेल रहा था। मेरा आत्मविश्वास कभी कम नहीं हुआ था। उन्होंने कहा, ''मुझे हमेशा लगता था कि मैं नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं और जल्दी ही बड़ा स्कोर बनाउंगा।

गुरू दक्षिणा: जब विराट की ही तरह हार्दिक ने भी अपने कोच को हैरान किया 

उन्होंने कहा कि खराब फार्म की वजह से उन पर दबाव था। पुजारा ने कहा, ''मैने दबाव महसूस किया। जब आप रन नहीं बना पाते तो हमेशा दबाव रहता है। एक टीम के रूप में, एक बल्लेबाजी ईकाई के रूप में इस टेस्ट से पहले हम रन नहीं बना सके थे।

उन्होंने कहा, शीषक्रम के बल्लेबाजों के लिये रन बनाना जरूरी था, खासकर इस टेस्ट में। हमारे सलामी बल्लेबाजों ने पहली और दूसरी पारी में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। उन्हें इसका श्रेय जाता है क्योंकि कई बार पचास या सौ रन बनाना ही अहम नहीं होता।

IND vs ENG: कोहली का शतक, भारत ने इंग्लैंड को दिया रिकॉर्ड लक्ष्य 

भारतीय कप्तान विराट कोहली (103) के 23वें टेस्ट शतक से भारत ने अपनी दूसरी पारी तीसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन सोमवार को सात विकेट पर 352 रन पर घोषित कर मेजबान इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 521 रन का पहाड़ सा लक्ष्य रख दिया।

साइना की हार के साथ भारत बैडमिटन महिला टीम स्पर्धा से बाहर 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.