प्रियांक बने गुजरात की ओर से तिहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 01:55:56 AM
प्रियांक बने गुजरात की ओर से तिहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज

अहमदाबाद। गुजरात रणजी टीम के सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल राज्य की ओर से प्रथम श्रेणी मैच में तिहरा शतक लगाने वाले राज्य के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

कर्नाटक के बेलगाम में बुधवार को पंजाब के खिलाफ रणजी मैच में खेलते हुए 314 (460 गेंद, 32 चौके) नाबाद रन बना कर अहमदाबाद निवासी 26 वर्षीय प्रियांक ने मुकुंद परमार के 283 रन के उच्चतम स्कोर के किसी गुजराती बल्लेबाज के रिकार्ड को तोड दिया।

गुजरात क्रिकेट संघ की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति में प्रियांक की उपलब्धि पर उन्हें बधाई देते हुए यह भी बताया गया है कि किसी एक सत्र में गुजरात की ओर से सर्वाधिक रन (924) का रिकार्ड भी उन्होंने अपने नाम कर लिया है। नवंबर 2008 में प्रथम श्रेणी मैचों में पदार्पण करने वाले प्रियांक के नाम अब तक नौ शतक और 11 अर्धशतक हैं। उन्होंने अब तक कुल 49 प्रथम श्रेणी मैचों में 3145 रन बनाए हैं। इससे पहले उनका सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर 232 रन था।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.