मौका मिले तो चार नंबर पर खेल सकता हूं: पुजारा

Samachar Jagat | Monday, 15 Jul 2019 02:40:27 PM
Pujara can play at number four if I get chance

नई दिल्ली। टेस्ट बल्लेबाज़ का ठप्पा पा चुके भारतीय क्रिकेट  टीम के भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि यदि उन्हें वनडे में मौका दिया जाता है तो वह चार नंबर पर खुद को साबित कर सकते हैं। पुजारा ने सोमवार को यहां इंडियन ऑयल के खेल सम्मेलन के दौरान यह बात कही।

खेल सम्मेलन में पुजारा के साथ राष्ट्रीय बैडमिटन कोच पुलेला गोपीचंद, युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना, टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंत शरत कमल और अर्चना कामत तथा युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ तथा आईओसीएल के निदेशक (एचआर) रंजन के मोहपात्रा भी मौजूद थे।

विश्वकप में भारतीय टीम के प्रदर्शन और कोच रवि शास्त्री के चौथे नंबर पर एक मजबूत बल्लेबाज़ की कमी होने के सवाल पर पुजारा ने कहा कि मैंने घरेलू क्रिकेट में पिछले एक साल में छोटे फार्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं टेस्ट में भी मजबूती के साथ प्रदर्शन कर रहा हूं। जब मैं टेस्ट में अच्छा कर सकता हूं तो मैं वनडे में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं।

पुजारा ने कहा कि लेकिन टीम में चुना जाना मेरे हाथ में नहीं है। एक अच्छे बल्लेबाज़ के तौर पर मेरी इच्छा है कि मैं खेल के तीनों प्रारूप में खेलूंगा और मेरे अंदर यह कर पाने की क्षमता है। मेरे अंदर अब भी वनडे में खेलने की इच्छा बाकी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.