पुजारा को विश्वास, दक्षिण अफ्रीका को भी हराएगी टीम इंडिया

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 04:33:27 PM
Pujara confident, India will beat South Africa also

नई दिल्ली। घरेलू मैदान में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया के खिलाडिय़ों का मनोबल काफी ऊंचा नजर आ रहा है। चेतेश्वर पुजारा ने विश्वास व्यक्त किया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी जीत हासिल करेगी।

शारजील ने पीसीबी पंचाट पर लगाया यह आरोप

पुजारा ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरा और अंतिम टेस्ट ड्रॉ समाप्त होने और भारत के तीन मैचों की सीरीज 1-0 से जीतने के बाद बुधवार को कहा कि हम दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए पूरी तरह तैयार हैं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज समाप्त हो जाने के बाद कुछ खिलाडिय़ों के पास अब मौका रहेगा कि वे खुद को इस मुश्किल दौरे के लिए तैयार करें।

शारजील ने पीसीबी पंचाट पर लगाया यह आरोप

उन्होंने कहा मैं 2010 और 2013 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जा चुका हूं। कुछ और खिलाड़ी भी दक्षिण अफ्रीका में खेल चुके हैं। टीम को मनोबल बहुत ऊंचा है। टीम लगातार नौ सीरीज जीत चुकी है और इस लय को हम दक्षिण अफ्रीका में भी बरकरार रखेंगे।

विनय ने की कुंबले के इस रिकॉर्ड की बराबरी

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए 27 दिसंबर को रवाना होगी और वहां 30-31 दिसंबर को दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलने के बाद 5 जनवरी से केपटाउन में पहला टेस्ट खेलेगी। इस दौरे से पहले कोई कैंप लगाने के सवाल पर पुजारा ने कहा कि इसका फैसला करना बीसीसीआई का काम है। हमें तो खुद को तैयार रखना है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.