पुजारा ने इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज के लिए दे दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 08:19:04 PM
Pujara gave this explosive batsman for England this big statement

खेल डेस्क। भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज खिलाडी चेतेश्वर पुजारा हाल ही काउंटी खेलने के बाद अफगानिस्तान से एकमात्र टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम से जुड़ गए है और काउंटी में इस क्रिकेटर ने शानदार प्रदर्शन किया था हाल ही चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर के लिए बड़ा बयान दिया है "मुझे लगता है कि जितनी जल्दी हो सके जोस को मध्य में बाहर निकालना चाहिए है, जहां उसे एक नई गेंद का सामना करना पड़ सकता है। 'इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह एक अच्छा खिलाड़ी है।

पुजारा ने आगे कहा कि " लेकिन उसे गेंद के साथ कड़ी मेहनत करने के दौरान बीच में बाहर निकालना होगा। 'वह स्पष्ट रूप से नंबर 6 या 7 पर बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन अगर हम 30 वें ओवर में अपने गेंदबाजों का सामना कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि हम उसके ऊपर कुछ दबाव बना सकते हैं"।'मैंने देखा है कि वह दुनिया भर में व्हाइट-बॉल क्रिकेट में बल्लेबाजी करते हैं और वह एक शानदार खिलाड़ी है, इसलिए जब हम क्रीज पर हैं तो हमें अपने खेल के शीर्ष पर होना होगा।' बटलर ने पाकिस्तान के खिलाफ दो अर्धशतक बनाए"।

माइकल वॉन के बयान के बाद उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट बोर्ड का बचाव करना चाहा और इसे लेकर पुजारा ने कहा, 'मैं बहुत हैरान था क्योंकि वे दोनों अपने देश के लिए इतनी लंबी अवधि के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इतने सुसंगत रहे हैं।' 'वे महान गेंदबाज़ हैं और हर गेंदबाज मुश्किल समय से गुजरता है  लेकिन मेरा मानना ​​है कि वे इतने सालों से अपने पेशे के शीर्ष पर शीर्ष गेंदबाजों के रूप में पहचाने जाने योग्य हैं।'  इंग्लैंड के इस दौरे को लेकर इस दिग्गज ने कहा कि "मुझे लगता है कि अतीत की गलतियों के बारे में मौजूदा भारतीय बल्लेबाजों में से कई ने सीखी है  क्योंकि अब हमारे पास अनुभव है क्योंकि हमारी  अधिकांश टीम इंग्लैंड में 2014 टेस्ट टीम जैसी होगी, इसलिए हमारे अधिकांश बल्लेबाजों ने पहले इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट खेला है, और यह वास्तव में महत्वपूर्ण है। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.