अश्विन के फाॅर्म में आते ही मची इंग्लैंड खेमे में खलबली

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 09:58:09 PM
अश्विन के फाॅर्म में आते ही मची इंग्लैंड खेमे में खलबली

खेल डेस्क- विशाखापत्तनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में इस भारतीय ऑफ स्पिनर का जलवा एक बार फिर से देखने को मिला। इस भारतीय गेंदबाज ने अपनी फिरकी का ऐसा जादू चलाया कि विरोधी टीम महज 255 रन पर सिमट गई। इस गेंदबाज ने इस बार फिर से अपनी लय हासिल कर ली है और अब इंग्लिश टीम की खैर नहीं। और ये गेंदबाज है रविचंद्रन अश्विन।

अश्विन ने झटके पांच विकेट-
दूसरे टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने साबित कर दिया कि आखिरकार वो क्यों भारतीय टीम के लिए इतने अहम हैं। इंग्लैंड के पांच बल्लेबाजों को उन्होंने आउट करके अपने फॉर्म में आने के संकेत दे दिए। अश्विन ने जो रूट, बेन डकेत, बेन स्टोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को आउट किया। उन्होंने 29.5 ओवर गेंदबाजी की जिसमें 2.24 के इकानॉमी रेट से 67 रन देकर 5 विकेट लिए।

कमाल के हैं अश्विन-
इंग्लैंड से पहले भारत ने अपनी धरती पर न्यूजीलैंड के खिलाफ और वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज खेली थी। इन दोनों टीमों के खिलाफ अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी की थी और मैन ऑफ द सीरीज रहे थे। इससे तो साफ है कि जब अश्विन फॉर्म में होते हैं तो भारतीय टीम की जीत पक्की हो जाती है। ऐसे में एक बार फिर से उनका फॉर्म में लौट आना भारत के लिए शुभ संकेत है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.