बार्सिलोना ओपन : नडाल सिल्वा को हराकर क्वार्टरफाइनल में

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 06:06:01 AM
Rafael Nadal reaches quarterfinals in Barcelona Open

बार्सिलोना। रिकॉर्ड 10वीं बार मोंटे कार्लाे मास्टर्स का खिताब जीतने के बाद स्पेन के राफेल नडाल ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है।

तीसरी वरीयता प्राप्त नडाल को पहले दौर में बाई मिली थी और दूसरे दौर में उन्होंने ब्राजील के रोजेरियो सिल्वा को लगातार सेटों में 6-1 6-2 से हराया था। नडाल ने गुरुवार को प्री क्वार्टरफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन को 6-3 6-4 से शिकस्त दे दी।

नडाल के अलावा चौथी सीड ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम भी अंतिम आठ में पहुंच गए हैं। थिएम को पहले दौर में बाई मिली थी और दूसरे दौर में उन्होंने ब्रिटेन के काइल एडमंड को 6-1 6-4 से पराजित किया। थिएम ने ब्रिटेन के ही डेनियल इवांस 7-6, 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई जहां उनका सामना जापान के युईची सुगिता से होगा। सुगिता ने स्पेन के पाब्लो कैरेनो को लगातार सेटों में 6-3, 6-3 से हराया।

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे ने ऑस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टामिक से दूसरे दौर में वाकओवर मिलने के बाद प्री क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया। मरे को पहले दौर में बाई मिली थी और फिर दूसरे दौर में उन्हें वाकओवर मिल गया। मरे का पिछले मोंटे कार्लाे मास्टर्स टूर्नामेंट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.