ICC Ranking: राहुल को टी-20 रैंकिंग में एक पायदान का फायदा, कुलदीप ने एक स्थान गंवाया

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 07:18:10 PM
Rahul advantage of a notch in T20 ranking

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

दुबई। भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में  समाप्त हुई दो मैचों की टी20 श्रृंखला में दो शानदार पारियों की बदौलत मंगलवार को यहां जारी टी20 बल्लेबाजों की ताजा आईसीसी रैंकिंग में पांचवें स्थान पर पहुंच गए।


टीवी शो पर महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी के लिए बीसीसीआई द्वारा संक्षिप्त निलंबन के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले राहुल ने इन दो मैचों में 47 और 50 रन की पारी खेली जिसकी बदौलत उन्हें ताजा रैंकिंग में एक पायदान का फायदा मिला।

IND VS AUS: आखिरी और निर्णायक मैच कल, कब-कहां और कैसे देखें LIVE Streaming

गेंदबाजों की सूची में कुलदीप यादव एक पायदान फिसलने से पांचवें स्थान पर पहुंच गये जिन्हें दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में आराम दिया गया था। पाकिस्तान के बाबर आजम और अफगानिस्तान के राशिद खान क्रमश: बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में शीर्ष स्थान पर कायम हैं।

पाकिस्तान (135) की टीम दूसरे स्थान पर काबिज भारत (122) पर 13 अंक की बढ़त बनाए है। इंग्लैंड की टीम 121 अंक लेकर तीसरे स्थान पर बनी हुई है। लेग स्पिनर आदिल राशिद ने ताजा रैंकिंग में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ तीसरे स्थान की बराबरी की।

विलियमसन का तीसरे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध, IPL में पहुंचने में भी हो सकती है देरी

राशिद को वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला में पांच विकेट चटकाने से दो पायदान की बढ़त हासिल करने में मदद मिली जिससे वह श्रृंखला के दौरान अपने करियर में पहली बार 700 अंक से ऊपर पहुंच गए। 

पूर्व कप्तान ने धोनी को बताया टीम का आधा कप्तान, जानिए आखिर क्या है वजह

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.