अब भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकता है राजस्थान: रहाणे

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 05:52:22 PM
Rajasthan can still qualify for playoff: Rahane

कोलकाता। राजस्थान रॉयल्स अगर-मगर के गहरे भंवर में फंस चुका है, लेकिन उसके कप्तान अंजिक्य रहाणे को विश्वास है कि उनकी टीम अब भी इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

राजस्थान की टीम मंगलवार को महत्वपूर्ण मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हार गई थी। राजस्थान के अब 13 मैचों में 12 अंक हैं और वह 19 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु से भिड़ेगा जो दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण मैच होगा।

रहाणे ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमें अब भी खुद पर विश्वास है। क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। यह दिलचस्प खेल है। हमें अपनी गलतियों से सबक लेना होगा। हम अपनी बल्लेबाजी को लेकर बहुत सकारात्मक थे, लेकिन हमें एक टीम के रूप में सीखना होगा।

उन्होंने स्वीकार किया कि इस सत्र में उनकी टीम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाई तथा जोस बटलर और राहुल त्रिपाठी से अच्छी शुरुआत मिलने के बाद टीम को 175 से 180 रन बनाने चाहिए थे।

रहाणे ने कहा कि राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर से शानदार शुरुआत मिलने के बाद हम कोई साझेदारी नहीं निभा पाए। हम इसलिए हारे क्योंकि हम अच्छी भागीदारी नहीं निभा पाए। हमें लगता है कि 175 से 180 का स्कोर इस पिच पर बराबरी का स्कोर होता। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.