सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में राजस्थान की विजयी हैट्रिक

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 06:56:10 PM
Rajasthan's winning hat-trick in Syed Mushtaq Ali Trophy

रायपुर। खलील अहमद (12 रन पर चार विकेट) की घातक गेंदबाजी के बाद अंकित लांबा (नाबाद 54) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत राजस्थान ने मध्यक्षेत्र सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 मुकाबले में छत्तीसगढ़ को सात विकेट से शिकस्त दी। राजस्थान की इस टूर्नामेंट में यह लगातार तीसरी जीत है। 

राजस्थानी गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के सामने छत्तीसगढ़ पहले खेलते हुए 17.4 ओवर में केवल 103 रन पर ही ढेर हो गई। राजस्थान की ओर से चन्द्रपाल सिंह और तेजिंदर सिंह ने भी दो-दो विकेट लिए। 

जवाब में राजस्थान ने 17.3 ओवर में तीन विकेट खोकर 104 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। राजस्थान की ओर से अंकित लांबा ने 55 गेंदों पर नाबाद 54 बनाए। उन्होंने सात चौके लगाए। वहीं महिपाल लोमरोर ने नाबाद 29 रन का योगदान दिया। इस जीत से राजस्थान 12 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है। 

नई दिल्ली में रिषभ पंत(51) के अर्धशतक की बदौलत दिल्ली ने जम्मू कश्मीर के खिलाफ उत्तर क्षेत्र मुकाबले में एकतरफा अंदाल में आठ विकेट से जीत अपने नाम कर ली। यह दिल्ली की तीन मैचों में दूसरी जीत है और वह तालिका में शीर्ष पर आ गया है।

दिल्ली ने जम्मू कश्मीर को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 100 रन पर नियंत्रित करने के बाद 11.3 ओवर में दो विकेट पर 104 रन बनाकर जीत अपने नाम कर ली। लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की पारी में ओपनर एवं विकेटकीपर बल्लेबाल पंत ने 33 गेंदों में सात चौके और दो छक्के लगाकर 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और फार्म में वापसी का संकेत देते हुये टीम को जीत भी दिला दी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.