#Ranji गोवा ने आंध्र प्रदेश को 34 रन से हराया

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 03:41:07 PM
#Ranji गोवा ने आंध्र प्रदेश को 34 रन से हराया

गोवा टीम ने गुरूवार को एक रोमांचक मुकाबले में आंध्र प्रदेश को 34 रनों से हरा दिया।  


मध्यम तेज गेंदबाज रितुराज सिंह (24 रन पर चार विकेट) की शानदार गेंदबाजी ने आंध्र के रिकी के अर्धशतक पर पानी फेरते हुए गोवा को रणजी ट्राफी ग्रुप सी मुकाबले के तीसरे ही दिन गुरूवार को 34 रन से जीत दिला दी। 

गोवा ने जीत के लिये आंध्र के सामने 233 रन का आसान सा लक्ष्य रखा था लेकिन जीत की ओर बढ़ रही टीम को गोवा के गेंदबाज रितुराज ने नियंत्रित कर लिया और तीसरे ही दिन सुबह के सत्र में 59.2 ओवर में आंध्र की दूसरी पारी 198 रन पर समेट दी। इस जीत से गोवा को 6 अंक प्राप्त हुए।

आंध्र की पारी में रिकी ने अपना तीसरा अर्धशतक लगाते हुए 131 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्के लगाकर 71 रन का सबसे अधिक स्कोर बनाया। इसके अलावा द्बारका रवि तेजा ने 49 रन बनाए। गोवा के लिए रितुराज ने 7.2 ओवर में 24 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट निकाले। 

शाबाज जकाती ने 70 रन पर तीन विकेट और अमूल्य पंडरेकर ने 87 रन पर तीन विकेट लिए। इस मैच में कुल 11 विकेट लेकर जकाती मैन ऑफ द मैच बने। उन्होंने पहली पारी में करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर 53 रन पर आंध्र के आठ विकेट लिए थे।
 


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.