ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर रवि शास्त्री ने कहीं ये बड़ी बात, पढक़र आपको भी होगी हैरानी

Samachar Jagat | Monday, 19 Nov 2018 01:23:34 PM
Ravi Shastri said learned from the last Australia series

एडिलेड। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को कहा है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम पूरी आक्रामकता के साथ खेलेंगी तथा हालिया सीरीज और चार वर्ष पहले की ऑस्ट्रेलिया सीरीज की गलतियों से हासिल सबक को आगामी सीरीज में ध्यान में रखेगी।

मैरीकॉम जीतीं, विश्व चैंपियन को हरा मनीषा क्वार्टरफाइनल में 

भारतीय कोच ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा है कि टीम ने पिछली विदेश सीरीज से काफी सीखा है। उन्होंने कहा, हमने 2018 में विदेश में मिली टेस्ट सीरीज हार से काफी सीखा है और खासकर चार वर्ष पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हमें जो हार मिली थी वह हमारे लिए बहुत बड़ा सबक रही है और मौजूदा भारतीय टीम इस बार सफलता के लिए तैयारी करके आई है।

जॉनसन ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई तिकड़ी पर बरकरार रहना चाहिए प्रतिबंध

शास्त्री ने कहा, हमें देखना चाहिए कि टीम पिछले चार पांच वर्षों में कैसा खेल रही है और यह भी कि जब हम आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया आए थे तब हमारा प्रदर्शन कैसा था। हमें इससे काफी आत्मविश्वास मिलता है। हमारा फोकस तो अब भी वैसा है लेकिन अनुभव के हिसाब से हमने काफी कुछ हासिल किया है और पिछले चार वर्षों में टीम में काफी बदलाव आया है।

चिंगलेनसाना ने कहा, नतीजे देने का वक्त आ गया

कोच ने कहा है कि यदि खिलाड़ी अपनी उन गलतियों से सबक लें जो पिछले दौरों में की थीं तो उन्हें इस बार बहुत अच्छे परिणाम मिल सकेंगे। हमारी कोशिश विदेश में और बेहतर प्रदर्शन करने की है और यदि आप उन टीमों को देखें जो विदेश दौरों पर जाती हैं तो बहुत कम ही हैं जिनमें इस तरह की निरंतरता दिखती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.