अश्विन को भरोसा, बाकी दो मैचों में बढिय़ा प्रदर्शन करेंगे पंजाब के बल्लेबाज

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 12:34:41 PM
Ravichandran Ashwin confident, Punjab batsmen will perform well in the remaining two matches

इंदौर। बल्लेबाजी में नाकामी से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने भरोसा जताया है कि उनके बल्लेबाज बाकी दो मैचों में बढिय़ा प्रदर्शन के जरिये आईपीएल प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित करने में मदद करेंगे। पहले बल्लेबाजी के बाद केवल 88 रनों के बेहद कम स्कोर पर पवेलियन पहुंचने वाली किंग्स इलेवन पंजाब को कल रात यहां होलकर स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।

फीफा वर्ल्ड कप रेफरी जांच के घेरे में 

अश्विन ने कहा, "हम अपने पिछले मैचों को भुलाकर अगले दो मुकाबले जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।" किंग्स इलेवन पंजाब को अपने अगले दो मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ क्रमश: कल 16 मई और 20 मई को खेलने हैं। अश्विन की अगुवाई वाली टीम को प्ले ऑफ में पहुंचने के लिये दोनों मैच जीतने होंगे।

चोट से उबरने वाले नेमार को ब्राजील टीम में जगह मिली

पंजाब के कप्तान ने एक सवाल पर कहा, "हमारी मध्यक्रम की बल्लेबाजी में समस्या है। लेकिन हमारे पास इस क्रम के बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं। मुझे भरोसा है कि अगले दोनों मैचों में वे बढिय़ा प्रदर्शन करेंगे।" अश्विन ने कहा, "अगले दोनों मैच जीतने के लिये हम बेचैन हैं। अगर कोई टीम बेचैन है, तो वह खतरनाक हो सकती है।" उधर, रॉयल चैलेंजर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज पाॢथव पटेल (22 गेंदों पर नाबाद 40 रन) ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम जानती थी कि अगर किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाजों-क्रिस गेल और केएल राहुल को जल्दी पवेलियन पहुंचा दिया जाये, तो मुकाबले पर मजबूत बढ़त बनायी जा सकती है।

IPL में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने विराट कोहली

उन्होंने कहा, "मौजूदा आईपीएल सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के प्रदर्शन को देखते हुए हमें पता था कि अगर उनकी सलामी जोड़ी (गेल और राहुल) को जल्दी आउट कर दिया जाये, तो विपक्षी टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोका जा सकता है।" पटेल ने कहा, "उमेश यादव और हमारे अन्य गेंदबाजों ने इसी रणनीति के तहत काम किया। उन्होंने सही जगह पर गेंदे फेंककर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया कि वे गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दें।"- एजेंसी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.