अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली बार झटके 5 विकेट

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 06:44:52 PM
ravichandran ashwin first time took 5 wickets against England

खेल डेस्क- भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शनिवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने कभी पांच विकेट हासिल नहीं किये थे और यह विचार उनके दिमाग में नहीं आया था।

अश्विन ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन खेल समाप्ति के बाद कहा, मैं जानता था कि मैं यह हासिल कर पाऊंगा यदि मैं अच्छी गेंदबाजी करूंगा। दरअसल चुनौतियां बल्लेबाजों के लिए है क्योंकि सभी गेंदे स्पिन नहीं होती हैं। लेकिन मेरी लय अच्छी थी।

उन्होंने कहा, मैंने कप्तान विराट से कहा था कि मैं जो रूट को शार्ट मिडविकेट पर कैच आउट करुंगा। विराट ने कहा कि उसे मिड ऑन पर उठाओ और मैं स्लॉग स्लीप पर चला जाउंगा। मुझे लगा कि यह नहीं हो पायेगा और मैं थोड़ा बाहर चला गया। लेकिन यह तरकीब काम कर गया।

अश्विन ने कहा, आखिरी विकेट काफी धीमा था और मैंने अधिक जगह बनाने के लिए अपने एक्शन में बदलाव किया। यह परीक्षण नहीं था और ऐसा करने के लिए खेल के बीच में मेरा दिल धड़क रहा था। मैं आश्वस्त था और ऐसा हो गया। अश्विन ने 67 रन पर पांच विकेट लिये और उनके करियर में एक पारी में पांच विकेट लेने का यह 22वां मौका है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.