किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खाता खोलने के इरादे से उतरेगी आरसीबी

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 11:32:31 AM
RCB would like to win match against Kings XI Punjab

बेंगलूरू। पहले मैच में हार के बाद रायल चैलेंजर्स बेंगलूरू कल इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा जीत की राह पर लौटने का होगा। आरसीबी को पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने हराया जिसमें सुनील नारायण ने 17 गेंद में अर्धशतक बनाया था।

राष्ट्रमंडल खेलों के सातवें दिन रहा भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा

बेंगलूरू को ब्रेंडन मैकुलम और एबी डिविलियर्स से उम्दा पारियों की उम्मीद होगी। मैकुलम ने पहले मैच में 27 गेंद में 43 और डिविलियर्स ने 23 गेंद में 44 रन बनाये थेे। कप्तान विराट कोहली ने 31 गेंद में 33 रन बनाये और वह बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। क्विंटोन डिकाक, सरफराज खान और क्रिस वोक्स की नजरें भी रन बनाने पर होगी। 

आरसीबी के पास 2011 में भारत की विश्व कप विजेता टीम के अहम सदस्य रहे कोच गैरी कर्स्टन के रूप में बल्लेबाजी कोच और आशीष नेहरा के रूप में गेंदबाजी कोच हैं। 

गेंदबाजी में उमेश यादव और वोक्स ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट चटकाये। स्पिनर युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर कमाल नहीं कर सके जिन्होंने मिलकर 56 गेंदों में 77 रन दिये और बस एक विकेट लिया। फार्म में चल रहे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी को मौका मिल सकता है।

दूसरी ओर पंजाब ने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हराया। केएल राहुल ने आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक जमाया और वह इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। उन्होंने 16 गेंद में छह चैके और चार छक्के लगाकर 51 रन बनाये। करूण नायर ने 33 गेंद में 50 रन बनाये जबकि युवराज सिंह 22 गेंद में 12 ही रन बना सके और खोई लय हासिल करना चाहेंगे।

BCCI-PCB विवाद पर ICC ने नियुक्त किया पैनल 

डेविड मिलर ने नाबाद 24 और मार्कस स्टोइनिस ने 23 रन बनाये थे। पंजाब की टीम क्रिस गेल से पारी का आगाज करा सकती है जिन्हें इस मैदान की बखूबी जानकारी है। इसी मैदान पर उन्होंने 2013 में 175 रन की पारी खेली थी। पंजाब के गेंदबाजों में 17 बर्ष के मुजीब उर रहमान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो विकेट लिये थे ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.