रिकर्व महिला तीरंदाजी टीम क्वार्टर में हारी

Samachar Jagat | Saturday, 25 Aug 2018 02:12:51 PM
Recurve Women's Archery Team Lost in Quarter

जकार्ता। भारतीय महिला रिकर्व टीम एशियाई खेलों की तीरंदाजी स्पर्धा में शनिवार को अपने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में चीनी ताइपे से लगभग एकतरफा अंदाज में 2-6 से हारकर बाहर हो गयी।

स्टार तीरंदाजी  दीपिका कुमारी अंकिता किंत और प्रोमिला दाइमारी की भारतीय टीम को ताइपे के खिलाफ एकतरफा अंदाजी  में शिकस्त मिली और वह केवल तीसरे सेट पर दो अंक जुटा सकी जबकि पहले दूसरे और चौथे सेट पर उसे कोई अंक नहीं मिला।

दूसरी ओर विश्व की तीसरे नंबर की तान या टिंग आठवीं रैंकिंग की लेई चिएन यिंग  और 22वीं रैंक पेंग चिय माओ की मजबूत चीनी ताइपे की टीम ने कुल 24 तीरों में नौ पर परफेक्ट 10 का स्कोर किया। वहीं विश्व में सातवीं रैंकिंग की दीपिका, 12वीं रैंक की प्रोमिला और 45वीं रैंक की अंकिता की भारतीय टीम ने केवल छह परफेक्ट 10 के स्कोर किये।

फाइनल सेट में भारतीय टीम ने छह और सात के खराब स्कोर किये। दीपिका ने अपने आखिरी तीर पर सात का स्कोर किया और चौथा एवं आखिरी सेट भारतीय टीम ने 57-47 से हार गयी। भारत और चीनी ताइपे की टीमों का चार सेटों में स्कोर 56-55, 56-51, 52-55, 57-47 का रहा।

इससे पहले महिला रिकर्व टीम ने मंगोलिया को 5-3 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई थी। पुरूष रिकर्व टीम ने अपने राउंड-16 में वियतनाम को 5-3 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। भारतीय टीम अब सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के लिये कोरिया से भिड़ेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.