श्रीलंका से बदला और फाइनल में जगह के लिये उतरेगा भारत

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 03:18:26 PM
Replaced from Sri Lanka India will go for a place in the final

कोलंबो। भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में निदहास ट्राफी के अपने तीसरे मुकाबले के लिये उतरेगा जहां वह मेजबान श्रीलंकाई टीम से ओपनिग मैच में मिली शिकस्त का बदला चुकता करने के साथ फाइनल में जगह पक्की करने के लिये उतरेगा। मौजूदा निदहास ट्वंटी 20 त्रिकोणीय ट्राफी में श्रीलंका, भारत और बंगलादेश की टीमों ने एक एक जीत दर्ज की है और सभी टीम बराबरी पर है।

विदेश दौरों पर टेस्ट से पहले सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेगा भारत

भारत को उसके पहले मैच में श्रीलंका से पांच विकेट से हार झेलनी पड़ी थी लेकिन दूसरे मैच में उसने बंगलादेश को छह विकेट से हराकर खुद को मुकाबले में बनाये रखा है। वहीं श्रीलंका को पिछले मैच में बंगलादेश के हाथों पांच विकेट से चौंकाने वाली हार झेलनी पड़ी थी जिससे वह फाइनल में स्थान पक्का करने से चूक गया। सोमवार को होने वाले मैच में अब दोनों ही टीमों के पास फाइनल में जगह पक्की करने का बराबरी का मौका है।

 

डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका को बढ़त दिलाई

हालांकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली युवा टीम इस मैच में निश्चित ही पिछली गलतियों से सबक लेते हुये पटरी पर लौटने और पिछली हार का बदला चुकता करने के लिये उतरेगी। श्रीलंका ने ओपनिग मैच में भारतीय टीम से मिले 175 रन के बड़े लक्ष्य को नौ गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था। इस मैच में शिखर धवन 90 रन की पारी की बदौलत शीर्ष स्कोरर रहे थे और बल्लेबाजों  ने चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन गेंदबाज बड़े स्कोर का भी बचाव नहीं कर सके थे। मध्यम तेज  गेंदबाज शार्दुल ठाकुर 3.3 ओवर में 42 रन लुटाकर सबसे महंगे साबित हुये थे।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.