रोड्स ने दिया मुम्बई इंडियंस के फील्डिंग कोच पद से इस्तीफा

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 08:43:01 AM
Rhodes resigns as Fielding coach of Mumbai Indians

नई दिल्ली। आईपीएल में तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के क्षेत्ररक्षण कोच जॉन्टी रोड्स ने निजी कारणों से इस पद से इस्तीफा दे दिया है और अब उनकी जगह जेम्स पैमन्ट नए फील्डिंग कोच बनाए गए हैं।

आज भारत का विश्व नम्बर वन अर्जेंटीना से होगा मुकाबला

रोड्स 2009 में टीम से जुड़े थे और तब से वह टीम के साथ बने हुए थे, लेकिन अब उन्होंने खुद ही इस जिम्मेदारी से उन्हें मुक्त करने की इच्छा जताई। मुंबई इंडियंस के मालिक अकाश अंबानी ने कहा कि टीम में रोड्स के अहम योगदान को सदैव याद रखा जाएगा।

आईसीसी रैंकिंग में नम्बर दो पर पहुंचे कोहली, अब नजर इस रिकॉर्ड पर

रोड्स ने बयान में कहा कि मुंबई इंडियंस के साथ शानदार सफर रहा। निजी तौर पर मेरे लिए जबर्दस्त यात्रा रही। इस दौरान मैंने सचिन, रोहित, अनिल कुंबले, रिकी पोन्टिंग, महेला जयवर्धने जैसे दिग्गजों के साथ काम किया।

स्टोक्स की इंग्लैंड टीम में वापसी

अंबानी ने भी रोड्स के योगदान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि रोड्स के साथ पिछले नौ सालों का सफर बेहद शानदार रहा। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। वह हमेशा मुंबई इंडियंस के परिवार का हिस्सा रहेंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.