पर्थ की पिच के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Dec 2018 04:29:03 PM
Ricky Ponting said australia will be more likely to Pitch Perth than India

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया भले ही पहले टेस्ट मैच में हार गया लेकिन पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि पर्थ में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम का पलड़ा भारत पर भारी रहेगा। भारत ने एडीलेड में पहले टेस्ट मैच में 31 रन से जीत दर्ज करके चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई।


हॉलैंड को हरा सेमीफाइनल में जगह बनाने उतरेगा भारत

यह पहला अवसर है जबकि भारत ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहला टेस्ट मैच जीता। पोंटिंग का मानना है कि पर्थ की नई पिच ऑस्ट्रेलियाई टीम के अनुकूल है। उन्होंने क्रिकेट टॉट कॉम टॉट एयू से कहा है कि मुझे लगता है कि पर्थ की पिच भारतीय खिलाडिय़ों की तुलना में हमारे खिलाडिय़ों को अधिक रास आएगी लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम को जल्द से जल्द वापसी करनी होगी।

इस पूर्व तेज गेंदबाज का मानना, ऑस्ट्र्रेलिया करेगा वापसी पर भारत का पलड़ा भारी

रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया को अपनी कमजोरियों से जल्द से जल्द निजात पानी होगी और पहले टेस्ट मैच की गलतियों से सबक लेना होगा। पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि उन्होंने इस सप्ताह खराब प्रदर्शन किया और हार गए। इसका मतलब यह नहीं है कि भारत ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया लेकिन वे पूरी तरह से सक्षम हैं।

भारत के खिलाफ जीत दिलाने के लिए तेज गेंदबाज स्टार्क की मदद को आगे आया ये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

पोंटिंग ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया को इस पर कड़ी प्रतिक्रिया नहीं करनी चाहिए और दूसरे टेस्ट मैच में भी इसी एकादश के साथ उतरना चाहिए। आरोन फिंच सलामी बल्लेबाज के रूप में नाकाम रहे हैं लेकिन चयनकर्ताओं, कोच जस्टिन लैंगर और कप्तान टिम पेन ने उनका पक्ष लिया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.