ऋषभ भविष्य है, हमें उसे समय देना होगा : कोहली

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Aug 2019 02:08:43 PM
Rishabh is future, we have to give him time: Kohli

प्रोविडेंस। कप्तान विराट कोहली युवा ऋषभ पंत पर अनावश्यक दबाव नहीं बनाना चाहते ओर उन्होंने कहा कि वह भविष्य का खिलाड़ी है जिसे अपनी पूरी क्षमता दिखाने के लिये समय दिये जाने की जरूरत है । 


इक्कीस बरस का पंत भविष्य में महेंद्र सिंह धोनी की जगह भारतीय टीम का विकेटकीपर होगा । वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो टी20 मैचों में उसके शाट चयन की काफी आलोचना हुई थी लेकिन तीसरे टी20 में उसने 42 गेंद में नाबाद 65 रन बनाये।

कोहली ने तीसरे मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,‘‘ हम पंत को भविष्य के रूप में देख रहे हैं। उसके पास क्षमता है और प्रतिभा भी है। उस पर दबाव बनाने की बजाय उसे समय देने की जरूरत है।’’ उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही फिनिशर की भूमिका निभाने लगेगा। 

उन्होंने कहा ,‘‘ उसके प्रदर्शन में काफी निखार आया है। इस तरह के मैचों को जिताना अहम है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दबाव को अलग तरह से लिया जाता है।यदि वह इस तरह नियमित रूप से खेलता रहा तो भारत का स्टार साबित होगा।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.