पाकिस्तान के बैकअप खिलाड़ियों के रूप में इंग्लैंड में ही रहेंगे रिजवान और आबिद

Samachar Jagat | Wednesday, 29 May 2019 12:57:54 PM
Rizwan and Abid to remain in England as backup players of Pakistan

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने राष्ट्रीय टीम प्रबंधन के आग्रह पर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और आबिद अली को विश्व कप के दौरान बैकअप खिलाड़ियों के तौर पर इंग्लैंड में ही रखने का फैसला किया है। यूएई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में दो शतक जड़ने के बावजूद विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान विश्व कप के अंतिम 15 खिलाड़ियों में जगह नहीं बना पाए। 

विश्व कप से पहले आईसीसी रैंकिंग में छाए इंडियन क्रिकेट टीम के ये दो खिलाड़ी

आबिद को इंग्लैंड गई पाकिस्तान की शुरुआती टीम में जगह दी गई थी लेकिन बाद में आक्रामक बल्लेबाज आसिफ अली को उन पर तरजीह दी गई। पीसीबी ने हालांकि बोर्ड के खर्चे पर इन दोनों खिलाड़ियों के बर्किंघम में रुकने का इंतजाम कर दिया है जिससे कि विश्व कप टीम में शामिल किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर ये दोनों उपलब्ध रह सकें।

राहुल और धोनी ने ठोके शानदार शतक, जीता भारत

शुरुआती टीम में शामिल आलराउंडर फहीम अशरफ को भी इंग्लैड जाने और वहीं पर रहने को कहा गया है। फहीम ईद के बाद इंग्लैंड पहुंचेंगे और लीग क्रिकेट में खेलेंगे। सूत्र ने कहा, लेकिन रिजवान और आबिद को बर्किंघम में रखने का खर्च बोर्ड उठाएगा। -एजेंसी

बल्लेबाज भले ही अपनी टीमों को बड़ा स्कोर दे रहे हों, लेकिन इस अनुभवी तेज गेंदबाज का ये मानना है...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.