वेलेंटाइंस डे पर रोहित ने दिया पत्नी रितिका को ये गिफ्ट

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 02:44:37 PM
Rohit's gives this gift to wife Ritika on Valentines Day
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

पोर्ट एलिजाबेथ। वेलेंटाइंस डे की पूर्वसंध्या पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे मैच में 115 रन की शतकीय पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच बने रोहित शर्मा ने पर अपना यह पुरस्कार बुधवार को अपनी पत्नी रितिका सजदेह को समर्पित करते हुए उन्हें वेलेंटाइंस डे विश किया।

आईसीसी रैंकिंग: सीरीज जीत के साथ भारत फिर बना नम्बर वन

रोहित (115) के 17वें शतक की बदौलत भारत ने मंगलवार रात मेजबान दक्षिण अफ्रीका को पांचवें वनडे में 73 रन से हराकर छह मैचों की सीरीज में 4-1 की अपराजेय बढ़त बनाने के साथ ही दक्षिण अफ्रीका में पहली बार कोई सीरीज अपने नाम कर ली।

रोहित ने मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डाली है और उसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, हैप्पी वेलेंटाइंस डे रित्स’। रोहित अपनी पत्नी को रित्स कहकर बुलाते हैं। रोहित ने इससे पहले पिछले साल अपनी शादी की सालगिरह के दिन ही तीसरा दोहरा शतक बनाया था जिसे उन्होंने अपनी पत्नी को समर्पित किया था।

वावरिंका रोटरडम ओपन के पहले दौर में हारे

30 साल के रोहित ने मैच के बाद कहा था, मैं खुश हूं कि आज के इस खास दिन मेरी पत्नी मेरे साथ है। मुझे पता है कि उन्हें मेरा यह उपहार पसंद आएगा। वह मेरी ताकत है। वह हमेशा मेरे साथ खड़ी रहती है। हमारी शादी की यह दूसरी सालगिरह है, लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि हम मैच जीत गए।

रोहित के इस पोस्ट के बाद उनकी पत्नी रितिका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक अच्छी सी तस्वीर डाली और उसमें उन्होंने वेलेंटाइंस डे पर अपने प्यार को जाहिर किया है। रितिका ने तस्वीर के साथ रोहित को टैग करते हुए दिल का सिंबल भी बनाया है। रितिका के पोस्ट पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

Happy Valentine’s Day Rits ❤️ @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.