तो इस वजह से न्यूजीलैंड ए के खिलाफ नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा!

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Nov 2018 08:04:52 PM
Rohit Sharma will not play in the four-day game against India A

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाले रोहित शर्मा को उनकी हाल की व्यस्तता को देखते हुए भारत ए की तरफ से न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले चार दिवसीय मैच से विश्राम दिया गया है और अब वह टी20 टीम के साथ ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होंगे। रोहित शर्मा को पहले भारत ए टीम में चुना गया था जो अंजिक्य रहाणे की अगुवाई में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ माउंट मानगुनई में 16 नवंबर से पहला चार दिवसीय मैच खेलेगी।


कश्यप, सात्विक-अश्विनी हांगकांग ओपन में जीते

रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसंबर से एडिलेड में होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले लंबे प्रारूप में मैच अभ्यास हासिल करने के लिए भारत ए टीम में चुना गया था। बीसीसीआई ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा है कि न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले चार दिवसीय मैच के लिए भारत ए की शुरुआती टीम में चुने गए रोहित शर्मा को बीसीसीआई की चिकित्सा टीम ने टीम प्रबंधन और सीनियर चयनसमिति के साथ सलाह मशविरे के बाद विश्राम की सलाह दी है।

मैरीकाम के लिये इतना आसान नहीं होगा: निएवा

यह फैसला उनकी हाल की व्यस्तता को देखकर लिया गया है। भारत ने रोहित शर्मा की अगुवाई में हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। इस सीरीज का आखिरी मैच 11 नवंबर को खेला गया था। वह अब भारत की टी20 टीम के साथ ही 16 नवंबर को मुंबई से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मैच 21 नवंबर को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले इन खिलाडिय़ों के चयन को लेकर इंग्लैंड दुविधा में

भारत ए टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मुरली विजय, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), के गौतम, शाहबाज नदीम, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, दीपक चहर, रजनीश गुरबानी, विजय शंकर, केएस भरत (विकेटकीपर)। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.