रोहित की इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प लाजवाब हैं: श्रीकांत

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2019 02:39:21 PM
Rohit will and determination are fantastic: Srikanth

बर्मिघम। पूर्व भारतीय कप्तान के श्रीकांत ने रोहित शर्मा की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि मौजूदा विश्व कप में इस सलामी बल्लेबाज ने बेहतरीन इच्छाशक्ति का प्रदर्शन किया है। रोहित के 26वें वनडे शतक की मदद से भारत ने मंगलवार को बांग्लादेश पर 28 रन से जीत हासिल की और इस भारतीय खिलाड़ी ने विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में कुमार संगकारा के रिकार्ड की बराबरी की।

श्रीकांत ने आईसीसी में अपने कालम में लिखा, आप सलामी बल्लेबाज से इससे ज्यादा की प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकते। रोहित जानता है कि कब आक्रामक खेलना है और कब शांत रहकर पारी को आगे बढ़ाना है। उन्होंने लिखा, उसकी इच्छाशक्ति और दृढ़संकल्प बेहतरीन है।

विश्व कप में पारी का आगाज करना इतना अहम है और जब टीम को इसकी जरूरत थी, उसने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया। श्रीकांत ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ रोहित की शुरू से आक्रमक पारी से टीम को लय मिल गई। उन्होंने कहा कि इस मैच में वह शुरू से ही आक्रामक था और उसके 104 रन से भारत को लय प्रदान की।

उसने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जो शतक जड़ा था, वह इसके विपरीत था, दोनों अलग तरह की पारियां थीं और दोनों ही काफी अहम थीं। श्रीकांत ने कहा कि शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उसने जैसा प्रदर्शन किया है, वह भारत के लिये अहम है।

वह दूसरे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल से भी प्रभावित दिखे। उन्होंने कहा कि उसने कुछ अच्छी शुरूआत की है। उसने बांग्लादेश के खिलाफ 77 रन बनाए और मुझे पूरा भरोसा है कि वह शतक बनाने के करीब है। उसके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी हो रही है और वह शीर्ष क्रम में एक और अहम खिलाड़ी बनता जा रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.